लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं

  • जारी करने का समय:2022-05-03 09:43:34
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:561
  • त्वरित विवरण:

    लामटिन,दोनों दीर्घाई के बीच दूरी सीमा के बीच की दूरी मीमी से बढ़ी होगी। शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप

लेख सामग्री

दोनों दीर्घाई के बीच दूरी सीमा के बीच की दूरी मीमी से बढ़ी होगी। शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप सामान्य रूप में डीन से उच्च है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप कभी कभी दो वेल्ड है। Why does this happen mainly because of raw material problems and equipment processing problems? ग्राहक द्वारा आवश्यक वेल्ड पाइप की चौड़ाई के साथ स्टील प्लेट स्टील प्लेट स्टील प्लेट द्वारा उत्पन्न नहीं है तो दो प्लेट स्वीड करन गहिरी दीवार के मुख्य समस्या को कोलाइड पाइप के साथ स्वीडिंग है. जबकि फ्लाव पता लगाना किया जा सकता है, तो संगठित भागों को फेंक दिया जाएगा। जब नामानिक आंतरिक मुहर से बड़ा है प्रदान के साथ संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादनों से बढ़ती है। गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्यभाग अलट्रासोनिक फ्लाव डिटेक्टर है. कोलाइड पाइप के एक साइलिंड्रिक भाग पर दीर्घात्मक वेल्ड होने के लिए से बड़ा नहीं होगा। जब कोल पाइप को बट्टी दिखाया जाएगा, तलवार मुहर मुहर मुख्य मुख्य मुख्य होने के लिए काम किया जाएगा. सार्किट बोर्ड की सतह को ट्यूब रोलिंग व्यवस्था के दौरान नुकसान से सुरक्षित किया जाएगा.

लामटिनस्टेल रोलिंग पाइप का कैलिबर: कभी कभी अनुरोध की योजना का कैलिबर प्रदायक के अनुसार अलग है.

दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं,लामटिनQ460b reel, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं होगा। अतिरिक्त, सिर को दबाने के बाद, आगे अंत की बाहिरी अंत की अंतिमाई सामान्य रूप से बड़ी है और निर्माण किया जा The forming die is actually a press. इसके पास पोल्डों का एक सेट होना चाहिए, दो अर्ध चाप,लामटिन45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइप, एक हर तरफ. फ़ॉर्म करने के बाद बाहर डायामेटर पूरा प्रोडेक्ट के आकार पर पहुँचता है.

हैडरलेवस्टील प्लेट रोलिंग पाइप हम स्टील प्लेट रोलिंग पाइप कहते हैं वास्तव में एक प्रक्रिया है. निम्न छोटे स्टील स्टील प्रक्रिया क्रम वर्णन करेंगे: प्लेट इन्सेक्शन, खाली करना, पेविलिंग, स्टील प्लेट रोलिंग व्यवसायिक हॉट रोल्ड स्टील पाइप, बड़ा दीवार रोलिंग पाइप, गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टील कैसिंग, रोलिंग पाइप फैक्टरी और अन्य विशेष उत्पादन, पुराने ब्रांड, और स्टेल प्लेट कोल से अधिक कोई मानक मानक नहीं है. अब हम मानक GB / t- के स्वीकार के अनुसार निर्माण का आयाम क

हॉट रोल किया गया स्टील पाइप है कि स्टील प्लेट को तापमान करने के स्थिति के नीचे गहरी दीवार स्टील पाइप है।


लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं



बड़ा डायरामेटर की डाटी दीवार कोलिल पाइप सामान्य DN के ऊपर है. Long term supply of hot rolled steel pipe, large diameter thick wall rolling pipe, thick wall straight seam rolling pipe, steel casing, rolling pipe factory, old brand, price advantage and quality guarantee! कभी कभी बड़े दीवार के लिए दो वेल्ड हैं. यह क्यों होता है? यह मुख्य रूए सामग्री और उपकरण प्रोसेसिंग के समस्या के कारण है. ग्राहक द्वारा आवश्यक बड़ा डायामेटर वेल्ड पाइप की आवश्यक चौड़ाई के साथ स्टील प्लेट स्टील प्लेट से निर्माण नहीं है, इसलिए दो प्लेट स्वीड ह बड़ा डायरामेटर की मुख्य समस्या की दीवार कोलाइड पाइप को वेलिंग कर रही है. जबकि फ्लूव पत्ता कार्य किया जा सकता है, तो प्रदान कार्य किया जा सकत बड़ा डायरामेटर की गहरी दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्य भाग अलट्रासोनिक फ्लू डिक्टर है, और उसी बारेल के भाग में दो से अधिक नहीं होना चाहिए। गोलिल पाइप के बट्टी बुल्डों का समूह फ्लुश हो जाएगा। जब नामान्य डाइमेटर से बड़ा है, तो पाइप में पीछे मुहरिल फ्लुश किया जाएगा। पाइप रोलिंग प्रोसेसिंग के दौरान, प्लेट के सफेस का नष्ट रोका जाएगा.

जाल.

छोटे में, हाट रोल किया गया स्टील पाइप है एक विशेष गहरी दीवार स्टील पाइप है जो तापमान परिस्थिति में स्टील प्लेट क यहाँ, और जब पाइप के साथ बड़ा मुद्रा फ्लाश हो जाता है, तो वह और पाइप हो जाता है। पाइप रोलिंग के दौरान सार्किट बोर्ड की सतह निष्कार से सुरक्षित होगी.

पाइप ग्रूव प्रोसेसिंग और जोड़ी जोड़ी: जब पाइप दीवार की गहिराई मीमीमी से कम है, तो मुझे पाइप दीवार का प्रकार पाइप दीवार की गहिराई मीमी से ब पाइपों के लिये मीमी से बड़े और मीमी से बड़े दीवार की गह्वाई के लिये पाइपों के नीचे पाइप के नीचे मुहर लगाया जाएगा। लैप जुन्ट के साथ, गैस कोल पाइप का दूसरा प्रकार नियमित है और ठोस V-groove बट वेल्डिंग है। If the weld is found to be defective, the weld must be re welded. दोनों से बहुत ज्यादा प्राप्त होगा। The longitudinal weld of coiled pipe in the same cylindrical part shall not be greater than,लामटिन16Mn बड़ा डायामेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइप, and the spacing between two longitudinal joints shall not be less than mm.

प्लेट क्रिम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, प्रक्रिया प्रक्रिया में लोहू ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए स्टील प्लेट के पृष्ठभूमि पर लाल प्लेट क


लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं



हालाँकि मैनुअल काटने और काटने के अपमान भी स्पष्ट हैं, और शिक्षा की गुणवत्ता बहुत गरीब है बड़ी आकार त्रुटि सामग्री की बड़ी खाली है पोस्ट-प्रोसेक्स प्रक्रिया में बड़ी प्रोसेसिंग क्षमता और कमजोर कार्य परिस्थिति है। फ़ॉर्मिंग मशीन के साथ काटने के लिए वर्कटुक्स की गुणवत्ता बहुत सुधार सकता है, लेकिन वर्कटुक्सा पूर्व मशीन यह एक चिप, छोटा बैच और बड़ा वर्क टुकड़ा को खाली करने के लिए उपयोगी नहीं है. हालाँकि अर्ध- स्वचालित काटिंग मशीन प्रयोग तीव्रता को कम करता है, उसका फंक्शन साधारण है और सिर्फ दो आकार काटने के लिए योग्य उपकरण के कम लागत के कारण, ऊपर काटने के कारण CNC काटने के साथ तुलना करने के लिए आसान है आपरेक्शन करने के लिए आसान है, इसलिए कुछ बड़े संसाधनों में भी यह अभी भी छोटे और मध्यम आकार से प्रयोग किया जाता है।

संसाधनक्योंकि स्टेल पाइप निर्माण, रेलीव निर्माण और ब्रिज निर्माण में महत्वपूर्ण भूमि बजाती है उसके गुणवत्ता मानक मानक भी अधिक महत्वपूर्ण हैं. यदि सामान्य, हम इन दिशाओं से खरीद कर सकते हैं.

यूटिलिटी मॉडल बड़ी स्टेल पाइप आवाज की कठिन होती है, जटिल उत्पादन साइट परिवेश और स्टेल पाइप के नीचे प्लेटफ़ॉर्म क माप सचीलता & plusmn; के भीतर है; मीमीमी में, पुनरावृत्ति सीधा है & amp; amp; amp; le; mm. गहरी दीवार नियमित पाइप से बनाया जाता है, जिसे नियमित पाइप और गरम गहरी दीवार पाइप में विभाजन किया जाता है।

प्लेट क्रिम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, प्रक्रिया प्रक्रिया में लोहू ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए स्टील प्लेट के पृष्ठभूमि पर लाल प्लेट क

लामटिनयह लाइन ऊर्जा बढ़ाने के लिए जल्दी होने के लिए है। रील की गुणवत्ता की जरूरत है, सच्चा व्यवसाय! चलो हमारे उत्पादनशीलता के बारे में बात करें।

यह लाइन ऊर्जा बढ़ाने के लिए जल्दी होने के लिए है। रील की गुणवत्ता की जरूरत है, सच्चा व्यवसाय! चलो हमारे उत्पादनशीलता के बारे में बात करें।

It shows great advantages in improving labor productivity. यह प्लाज्मा काटिंग तकनीक की विकास के लिए निर्माण करता है जो मैनुअल या अर्ध- स्वचालित NC में है, प्लाज्मा काटिंग तकनीकी तकनीकी तकनीकी और उलटा पावर प्रदान तकनीकी है. उसका विकास कम्प्यूटर, प्लाज् सीएनसी काटिंग टेकनोलाजी १९८० में शुरू हुआ, और सीएनसी प्लाज्मा काटिंग टेकनोलाजी बाद थी। However, recently, some domestic universities, research institutes and manufacturers have studied NC plasma cutting technology and gradually developed and produced various specifications of NC plasma cutting equipment, चलो नीचे गहरे दीवार के पैकेजिंग प्रक्रिया के बारे में बात करें।

हर्जिंगअन्य उत्पाद जानकारी
  • ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

    ब्यूफोर्ट पश्चिम310s स्टेलिनस स्टेल सीमिनस पाइपउद्यम उत्पाद

  • थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

    थोहायॉन्डो316L स्टेनलेस स्टेल कोलिल प्लेटसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

  • वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    वेसल्सब्रोन316L स्टेनलेस्टेल पाइपतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

    कोपेनहेगन321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेललंबाई माप विधियों का विश्वकोश

  • ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

    ओडेंस45 # राउन्ड स्टीलस्थिर और व्यवस्थित उत्पादन

  • बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

    बिलुंड लुफ्थावन5083 अलुमिनियम पट्टीपृष्ठभूमि कि मांग अभी तक स्पष्ट रूप से शुरू नहीं हुई है

  • हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

    हवाई अड्डे के हवाई अड्डे6061 अलुमिनियम पट्टीऔद्योगिक उपयोग में तेज

  • एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

    एस्पिएक्स6063 अलुमिनियम ट्यूबविभिन्न विशेषताओं और उपयोगों के लिए सही चुनें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं, लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको लामटिन20# large diameter reelतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!