गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित

जारी करने का समय:2022-04-10 11:07:36 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:162

मुख्य सुझाव:गुने,गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्यभाग अलट्रासोनिक फ्लू डिक्टर है, और उसी साइलिंडर के भाग में दो से अधिक नहीं होना

गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्यभाग अलट्रासोनिक फ्लू डिक्टर है, और उसी साइलिंडर के भाग में दो से अधिक नहीं होना चाहिए। सामान्य, गहरी दीवार कोलिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया थंडी ड्राइंग और हाट रोलिंग में विभाजन किया जा सकता है. थंडी रोलिलेस सीमिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया हाट रोलिंग से अधिक जटिल है. रोल आइजिंग परीक्षा पाइप क परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. गोलिल पाइप के बट्टी बुल्डों का समूह फ्लुश हो जाएगा। जब नामान्य डाइमेटर से बड़ा है, तो पाइप में पीछे मुहरिल फ्लुश किया जाएगा। पाइप रोलिंग प्रोसेसिंग के दौरान, प्लेट के सफेस का नष्ट रोका जाएगा. फैक्टरी के पास संपूर्ण स्टेल प्लेट कोल, गहरी दीवार कोल, टी-आकार से वेलिंग कोल, Mn कोल, QB कोल, विशेष आकार से कोल और अन्य उत्पादन लाइन है. यह एक कोल फैक्टरी ह हमारी बड़ी दीवार कोल और बड़ी कोली उत्पादनों को देश के प्रत्येक देश के बड़े संस्थापितों पर बेचा जाता है और ग्राहकों ने ग स्टेल प्लेट कोल, गहरी दीवार कोल, कोल, टी-वेल्ड कोल, फ्लेव डेटेट कोल, Mn कोल और QB कोल ISO: अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता प्रबंधन मानक मानकों से संकट अन

थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है जैसी थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है, जिसके साथ दीवार की गहराई मीमी और बाहरी दीवार की गहर Steel plate is directly rolled, welded, formed, butted and reinforced. थंडी रोल दीवार पाइप है छोटी प्रोसेसिंग समय, तेजी प्रदान और कम क्षमता के विशेषता हैं. Cold rolled thick wall pipe is mainly used for: pipe, billboard, column, etc.

गुनेगहरी दीवार के बारे में क्या है? Generally, which can remove oxide scale, rust and old coating. Sometimes it can be used as reprocessing after sand blasting. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को ग प्रभाव और बल के क्रिया के अनुसार स्टील पाइप भी आवश्यक यूनिफोर्म कठोर प्राप्त कर सकता है.

अंटीरूस्ट तेल का प्रभाव गहरी दीवार कोलिल पाइप पर है एन्टीरूस्ट प्रभाव है, जिसे गहरी दीवार कोलिल पाइप को दीर्घ समय के लिए नया ही बना सकती है और ब यह अपने मुहरान कार्य को भी बढ़ाता है और सुनिश्चित कर सकता है कि प्रवाह को प्रवाहित करने के बाद कोई समस्या नहीं ह इससे बढ़कर, इसके पास स्पष्ट प्रदर्शन प्रयोग करता है, जिसके लिए बाहरी स्थिति के द्वारा बदलने की कम संभावना है, जो अपनी स्थिर प्रदर्शन और सुरक्षित उपयोग को बढ़ा

चूंगचींगपाइपलाइन में मुद्रा और मुद्रा किया जाएगा। सामान्य के सामान्य के सामान्य के बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की प्रक्रिया है. सामान्य के सामान्य के बीच के प्रक्रिया के प्रक्रिया के सामान्य के सामान्य के अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिमीटर के बारे में। परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. वेल्डिंग, फ़ॉर्मिंग, बट्ट जोन्ट और पाइप रोलिंग, छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम कास के साथ, मुख्यतः हाट रोल किया गया गहिरा वाल कोल्स जैसे पाइप, बिलबोर्ड और स्तम्भ के लिए उपयोग में लिया जाता है. हाट रोल किया गहिर Welding, forming, deburring,गुनेक्यू355b बड़ा डाइमेटर वेल्ड पाइप, defect detection and delivery. कभी कभी दीवार की गहिराई सापेक्षिक गहिरी है और द्वितीय गहिराई आवश्यक है. विशेषता यह है कि बाहरी डायरमेटर टोलेरेंस छोटा है यूनिफॉर्म दीवार की गहिराई. यह महत्वपूर्ण है कि गरम रोल किया गया दीवार कोल कच्चे सामग्री के गुणों को नष्ट नहीं करेगा. हॉट रॉल गहरी दीवार रोलिंग पाइप के अपमान हैं लंबा प्रक्रिया समय और. प्रोफेसिशनल हॉट रोल्ड स्टेल पाइप, गहरी दीवाल सीम कोल, स्टेल कैसिंग, कोल फैक्टरी संशोधन स्थिर है, गुणवत्ता सुरक्षित है. प्राथमिकता क्रिया प्रगति में हैं, संशोधन के

सामान्य कोलिड पाइप की दीवार की गहिराई mm है और बाहरी डाइमेटर -mm है. यह सीधे रोलिंग, वेलिंग और फ़ॉर्मिंग के द्वारा स्टेल प्लेट से बनाया जाता है. सामान्य गहिर कोलिड पाइप का प्रक्रिया थंड डार्किंग और हाट रोलिंग में विभाजन किया जाएगा. थंड रोलिड सिमल स लंबाई में मीटर के बारे में खाली में काटें. परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. डॉकिंग और सामर्थ्य. Coil pipe processing time is short and delivery is fast कम लागत। The rolling pipe is mainly used for pipes, billboards, columns, etc.

Clean the iron oxide scale falling off in the process of plate drum to prevent the iron oxide scale from bonding and the surface of steel plate.


गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित



Today"s equipment is double-sided submerged arc welding, because it goes without saying that double-sided welding is necessary here.

गहिरा दीवार कोल पाइप का सीधा करना है कि ऊपर स्ट्रीम रोलर टेबल से सीधे से सीधे रोलर टेबल में प्रविष्ट करना है। जब गहरी दीवार के सिर कोलिल पाइप के बीच स्थिति सेन्सिंग तत्व के द्वारा संवेदन किया जाता है, तो रोलर टेबल डेलिलेट होता जब गहरी दीवार को कोलिल पाइप के सिर इन्लेट रोलर टेबल के अंत में स्थिति सेंसिंग तत्व के द्वारा संवेदन किया जाता है, इनलेट रोलर टेबल खण्ड गिर जाता है, और इन्ले जब पाइप शिर इन्लेट सीटिंग रोल के मध्य स्थिति में प्रवेश करे, इनलेट तीव्र खोलने के सिलिंडर बन्द है गहरी दीवार कोल में बंद होती है, प्रोफेशनल हाट रोल की स्टील पाइप, बड़ा दीवार कोल, गहरी दीवार सीम कोल, स्टील कैसिंग, कोल कार्यान्वयं स्थिर, सुरक्षित विश्वासी और प और दुसरे के दुसरे से एक से एक दूसरे से बंद होते हैं, और जब पाप होते हैं, मध्य के बीच के मध्य की स्थिति और अंतर के बीच के बीच के मध्य की स्थिति प्रवेश होते हैं, तुम्हारे पास से एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंद होते हैं, और एक दूसरे से बंदियह! प्रश्न करने के लिए स्वागत है. गहरी दीवार कोल सीधा प्रक्रिया में प्रवेश करता है.

जब नामान्य डायामिटर मीमी से बड़ा या बराबर है, पाइप में पीछे वेल्डिंग किया जाएगा.

गुणवत्ता सुधारउच्च मांगानेस सामग्री स्टेल को ब्रिट्ल बनाएगा और उसकी प्लास्टिसिटी घटाएगा. क्या परिस्थितियों में भारी दीवार कोल को पुनः गरम होने की आवश्यकता है?

रोल किया गया स्टील पाइप का डायामीटर: कभी कभी अनुरोध की योजना का डायामीटर प्रदायक के अनुसार अलग है.

In the production process,गुने45# गहरी वाल वेल्ड पाइप, the hot-rolled steel pipe has the characteristics of no raw materials, स्टील प्लेट पहले गर्म किया जाता है और फिर रोल किया जाता है, जो स्टील प्लेट बहुत स्थितियों में नरम किया जाता है, जो सामग्री गुणस्तर पर प्रभाव दीवार की गहिराई के लिये जो थंडी रोली स्टील पाइप द्वारा प्राप्त नहीं किया जाएगा, the surface damage of steel plate shall be prevented. गंभीर स्क्रेट के भाग परिवर्तन के लिये पोलिस होना चाहिए, और पोलिस हुए भागों की भागों की गह्वाई डिजाइन भागों की गह्वाई से कम नह

गुणवत्ता सूचीसीधे सीमा कोलाइड पाइप के मांगानेस सामग्री क्या है? सीधे सीमा कोलाइड पाइप के सामग्री और मांगानेस के उचित मात्रा सीधे सीमा स्टील पाइप स्टील की थंडी स्टील की थंडी स्टील की साम मांगानेस स्टेल में खराब तत्वको ओक्सिजन को हटाने पर प्रभाव है; MN को भी उच्च पेल करने के बिन्दु संयोजन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है (लगभग °C सामान्य प्रोसेसिंग तापमान से बहुत उच्च है), जो स्टेल में उच्च तापमान सुलफुर क्रैक किया & ldquo; Hot crisp & rdquo; घटना कम हुआ है।

गहिरी दीवार के पाइप कैसे निर्दिष्ट किया गया है?

दो पाइपों के लांबी जोड़े के बीच दूरी मीमी से बढ़ी होगी. शाखा पाइप के बाहरी दीवार के बीच दूरी होने के लिये पाइप के बीच मीमी से कम नहीं होगी।

गुनेThe wall thickness of coiled pipe like coiled pipe is under mm and the outer diameter is -mm. It is made of steel plate by direct rolling, welding, forming, butt joint and rebar removal. कोल पाइप के पास छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम खर्च के विशेषता हैं. The rolling pipe is mainly used for pipes, billboards, columns, etc.

गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप से बनाया जाता है. गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में विभाजन किया जाता है और गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप में वि कोलिल पाइप की दीवार की गहिराई मीमी है और बाहर की दीवारा -मी Coil pipe processing time is short and delivery is fast कम लागत। The rolling pipe is mainly used for pipes, billboards, columns, etc.

हाट रोल किया गया गहिरा दीवार कोल की गहिराई सामान्य मीमी से बढ़ी है, और बाहरी दीवार की सीमा -मी कभी कभी दीवार की गहिराई सापेक्षिक गहिरी है और द्वितीय गहिराई आवश्यक है. ये छोटे बाहर की डायरेमेटर सुरक्षित और एकूनिर्धारित दीवार की गहिराई से अक्षर किया जाता है. यह महत्वपूर्ण है कि गरम रोल किया गया दीवार कोल कच्चे सामग्री के गुणों को नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है। हॉट रोल किया गया गहिरा दीवार कोलिल पाइप विस्तार प्रयोग किया जाता है: साइलिंडर, हाइड्राउलिक, पुल रोलर, इत

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके गुनेQ355b reelभारोत्तोलन मूल्य रील समूह के उपयोग से संबंधित की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

हर्जिंगकी सिफारिशसमाचार
हर्जिंगताजा खबर